अपना शहर

आज मसूरी दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, कई कार्यक्रमों में लेंगे हिस्सा

देहरादून. अपने दो दिवसीय दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मसूरी के लिए रवाना होंगे. उनका यह दौरा यहां के वासियों के लिए बहुत ही महत्‍वपूर्ण होगा. यहां पीमए केंद्रीय विद्यालय मसूरी के 36 छात्र-छात्राओं के साथ एलबीएसएनए अकादमी योग करेंगे. साथ ही लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी (एलबीएसएनए) में प्रशिक्षु आइएएस को संबोधित करते हुए कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके बाद 27 अक्टूबर को दोपहर में वो रवाना हो जाएंगे.बता दें, पीएम मोदी आज दोपहर मसूरी पहुंच रहे हैं. यहां वह एलबीएसएनए में सरदार पटेल की प्रतिमा को पुष्पांजलि देंगे और पौधरोपण करेंगे. इसके बाद वह ट्रेनी प्रशिक्षु अधिकारियों के साथ ग्रुप फोटो कार्यक्रम में हिस्सा लेन्हे सात्य्ह ही फैकल्टी सदस्यों से वार्ता भी करेंगे.

इसके बाद पीएम शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और रात्री भोज भी करेंगे. रात के विश्राम के बाद पीएम मोदी अगले दिन सुबह ट्रेनी अधिकारियों और केंद्रीय विद्यालय के 36 छात्र-छात्राओं के साथ एलबीएसएनए अकादमी योग करेंगे. योग करने के बाद पीएम नए हॉस्टल भवन और सिंथेटिक एथलेटिक्स ट्रेक का शुभारंभ करेंगे.

इसके बाद वह अकादमी ज्ञान कार्यक्रम में अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लेंगे. यहां वह ट्रेनी आइएएस प्रशिक्षुओं को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी एक बजे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे