देश

इंडिगो एयरलाइंस स्टाफ ने की यात्री से मारपीट, कंपनी ने मांगी माफी

नई दिल्ली. दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस के कर्मचारी के एक यात्री के साथ बदसलूकी और मारपीट किए जाने का मामला सामने आने के बाद विमानन कंपनी ने माफी मांगते हुए कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है.

सामने आए वीडियो में इंडिगो स्टाफ यात्री पर गाली-गलौच करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट करने लगता है.

इंडिगो के कर्मचारी को यह कहते हुए सुना जा सकता है, आप गाली कैसे दे रहे हैं अपनी उम्र को देखिए. इसके जवाब में यात्री कह रहा है, तुम अपना काम ठीक से नहीं कर रहे हो.

इसके बाद जैसे ही यात्री बस में सवार होने लगा, तभी एक इंडिगो स्टाफ ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और फिर उन्हें जमीन पर गिराकर हाथापाई शुरू कर दी. इस दौरान जमीन पर गिरा यात्री बार-बार उससे दूर हटने के लिए कह रहा है.

यात्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मुझे धक्का दने की. मगर इंडिगो का स्टाफ यात्री के साथ मारपीट करता रहा.इस पूरे मामले पर इंडिगो ने बयान जारी कर कहा, मारपीट करने वाले स्टाफ को नौकरी से निकाल दिया गया है और इस मामले की जांच के लिए एक समिति बनाई गई है.

वहीं नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गणपति राजू ने मामले का संज्ञान लेते हुए कहा, इस मामले पर डीजीसीए से रिपोर्ट की मांगी गई है किसी भी तरह की हिंसा आपराधिक मामला है.