अवर्गिकृत

इस हॉट गाने को अकेले में ही देखना, सोशल साइट्स पर हो रहा तेज़ी से वायरल, देखें वीडियो

आज कल सोंग्स का फीवर हर इंसान को हो रहा है. जिसे देखो हेडफ़ोन लगा कर तेज़ आवाज़ में गाने सुनता रहता है और साथ साथ चैटिंग करता रहता है. मोबाइल के तेज़ी से बढ़ रहे इस्तेमाल ने हमारी यूथ जनरेशन पर ख़ास तौर से प्रभाव डाला है. अभी हाल ही में एक अंग्रेजी सोंग ने पूरी दुनिया में धूम मचा रखी थी. जिन भारतियों को अंग्रेजी की एक लाइन भी समझ नहीं आती वो भी इस सोंग के दीवाने हो गये थे. ये गाना कोई और नहीं बल्कि, “Despacito” था.

गाने की ज्यादातर लाइन तुर्की भाषा में थी जो कि किसी को भी समझ नहीं आती थी. लेकिन केवल इसका “देस्पासितो” लफ्ज़ आते ही सब लोग राखी सावंत जैसे झूमने लगते थे. लेकिन आज हम आपको इस गाने के बारे में नहीं बल्कि, एक ऐसे ही मदमस्त गाने के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों सोशल साइट्स पर तेज़ी से फ़ैल रहा है. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस गाने को अभी तक 100 मिलियन से अधिक लोग यानी 10 करोड़ लोग देख चुके हैं. आखिर इस गाने में ऐसा क्या है जो लोग इसको देख इतना प्रभावित हो रहे हैं ये तो आपको गाना सुन कर ही पता चलेगा. इससे पहले हम आपको बता दें कि आप इस गाने को अकेले में ही सुनियेगा. तो चलिए देर किस बात की? जानते हैं इस गाने के बारे में…

थका देगा आपको ये गाना

दरअसल, आज हम जिस गाने की बात कर रहे हैं, वह एक भोजपुरी गाना है. ये पहला ऐसा भोजपुरी सोंग है, जिसको इतनी जल्दी दस करोड़ लोग देख चुके हैं. इस गाने का नाम है- “राते दिया बुताके“. आपको ये जानकार ख़ुशी होगी कि ये गाना उन लोंडो के लिए उत्तम है, जिन्हें “लगाईलू तू लिपस्टिक”, “आंटी सोट लगानी है” आदि जैसे सोंग अधिकतर पसंद आते हैं. यानी जिन लड़कों को “आंटी” और “भाभियाँ” ज्यादा पसंद होती हैं, उनके लिये गाना पहली चॉइस हो सकता है.

आप हमारी बात का इशारा समझ ही चुके होंगे. इसके इलावा अगर आप ये गाना प्ले करते हैं तो आप अपनी कमर को लचकने से रोक नहीं पाएंगे. इस गाने को सुनकर आप ” DJ वाले बाबु मेरा गाना बजा दो” को भी भूल जायेंगे और इस गाने के नशे में चूर हो कर बेरोक नाचेंगे. केवल यही नहीं बल्कि इस गाने के कुछ बोल ऐसे भी हैं जिन्हें सुन कर आप मदमस्त हो जायेंगे- “जब मैं आई सुहाग वाली रात रे, हूसन चुम्मा से किया रे शुरुआत रे’ जैसे लिरिक्स आपको खूब पसंद आने वाले हैं.

आपकी गर्मी बढ़ा देगा ये गीत

इस गाने में मुख्य रोल निबाहने वाली एक्ट्रेस का नाम आम्रपाली दुबे है. आम्रपाली दुबे के लटके झटके देख कर आप मुन्नी की बदनामी और शीला की जवानी भी भूल जायेंगे. अगर बात की जाए हॉटनेस की, तो ये गाना आपके अंदर की गर्मी का पारा पहले से अधिक बढ़ा देगा. इसमें नाचने वाली अदाकारा के लुबावने डांस से आपका मस्ती में आना तो तह है. अगर कभी आपका मूड रोमांटिक हो रहा हो तो ये गाना आपका मूड और ज्यादा सेट कर देगा. इसके इलावा इस गाने के एक्टर पवन की एक्टिंग के जलवे तो पहले से ही बेमिसाल हैं.

आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इस गाने को फेसबुक पर लोग तेज़ी से शेयर कर रहे हैं. इसके इलावा इस गाने पर अभी तक लाखों लोग कमेंट करके गाने की तारीफ कर चुके हैं. तो आप जब भी अकेले हो तो इस गाने को जरुर देखना क्यूंकि, हो सकता है ये गाना आपकी थकान और स्ट्रेस को दूर करके आपका मूड बना दें. तो चलिए अब देखते हैं इस गाने की गरमा-गर्म विडियो को.