देश

जम्‍मू-कश्‍मीर के उड़ी सेक्‍टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, दो आतंकी ढेर

श्रीनगर. जम्‍मू-कश्‍मीर के उड़ी सेक्‍टर में सुरक्षा बलों ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है. इस बात की जानकारी सेना की ओर से दी गयी है. सेना ने बताया कि उड़ी सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश को जवानों ने विफल कर दिया है. इस कार्रवाई में दो आतंकी मारे गये हैं.

फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. विस्‍तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है. आपको बता दें कि शनिवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने एक पुलिस दल पर गोलीबारी की जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गयी और एक अन्य घायल हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा में राजपोरा थाने के निकट पुलिस की नाका पार्टी पर गोलीबारी की जिसमें दो कांस्टेबल अब्दुल सलाम और मुनीर अहमद घायल हो गये. उन्होंने कहा कि दोनों पुलिसकर्मियों को सेना के 92 बेस अस्पताल ले जाया गया जहां सलाम की मौत हो गयी.

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में माछिल सेक्टर में एक आतंकी को घुसपैठ के दौरान मार गिराया गया था. मारे गए आतंकी के पास से एक हथियार भी बरामद हुआ था. उस समय भी सेना ने आशंका जताई थी कि घुसपैठ कर रहे बाकी आतंकी या तो वापस लौटने में कामयाब हुए हैं या फिर कहीं जंगलों में ही हैं. अधिकारी ने कहा कि मुनीर का उपचार चल रहा है. हमलावरों की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया गया है.